“Bigg Boss OTT” season 2 weekend ka vaar” Live Update-Elvish Yadav के फॅस सलमान खान पर हो गये आंगबबूला देखिये क्या बोले सलमान को!

0
Bigg Boss OTT

Bigg Boss OTT season 2 weekend ka vaar”सलमान खान के कार्यक्रम बिग बॉस के ओटीटी 2 इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है। इस शो को काफी लोग एन्जॉय कर रहे हैं। एल्विश यादव के प्रतियोगिता में शामिल होने के बाद से, बिग बॉस ओटीटी 2 ने बहुत अधिक ध्यान आकर्षित किया है। इस प्रस्तुति ने एल्विश यादव की ओर ध्यान खींचा है. कई लोग उनके गेमिंग प्ले की तारीफ कर रहे हैं. एपिसोड में सलमान खान ने घर के हर सदस्य कान खुलाई की है। इस दौरान बॉलीवुड भाईजान ने एल्विश यादव का मजाक भी उड़ाया. सलमान खान को अब ट्विटर पर फॉलो किया जा रहा है.

bigg boss ott season 2 weekend ka vaar

“Bigg Boss OTT season 2 weekend ka vaar” में सलमान खान ने एल्विश यादव को किया जमकर ट्रोल

सलमान खान ने एक अन्य प्रतियोगी बेबिका के बारे में कुछ अप्रिय कहने के लिए यूट्यूबर की आलोचना करके एल्विश यादव के समर्थकों को नाराज कर दिया। 29 जुलाई यानी शनिवार को हुए वीकेंड के वार एपिसोड में सलमान ने एल्विश यादव को एक वीडियो दिखाया था। इस क्लिप में एल्विश यादव, मनीषा रानी और अभिषेक मलहान के साथ बेबिका साथ बात कर रहे थे।

इस दौरान एल्विश यादव ने बेबिका के बारे में कुछ गलत कहा था। इसी पर सलमान खान गुस्सा  हो गए बाद में सलमान ने एल्विश यादव को समझाया। इसके अलावा सलमान ने एल्विश के फैंस पर भी कमेंट किया। उन्होंने कहा, ‘तुम अपने फैंस की फौज पर इतना घमंड क्यों करते हैं, क्या तुम उन्हें फॉलो करने के लिए पैसे देते हैं? एल्विश ने जवाब दिया कि उन्हे कुछ पैसे नही मिलते। फैंस को सलमान खान का एसा बोलना पसंद नहीं आया। ट्विटर पर लोग सलमान खान को जमकर ट्रोल करने लग गये है। आज सुबह से ही एल्विश यादव और सलमान खान ट्रॉल के कारण ट्विटर पर ट्रेंड कर रहे हैं।

एल्विश के मा को किया विडियो कॉल

बाद में सलमान खान के एलविश यादव को मौका दिया गया। भाईजान ने ये बात अपनी मां से कही. वीडियो कॉल पर मां को देखते ही एल्विश टूट गये और फूट-फूटकर रोने लगे। जब उनकी मां को प्रदर्शन के लिए आमंत्रित किया गया तो वह परेशान हो गए और उन्होंने अपने बेटे से बात की। उनके “एल्विश आर्मी” समर्थकों ने एल्विश लोगों के साथ किए गए व्यवहार के लिए सुपरस्टार का मज़ाक उड़ाना शुरू कर दिया। फिर, कॉमेडियन कुणाल कामरा ने ट्वीट किया, “एलविश की आर्मी बदला जरूर लेगी सलमान से। सलमान की बालकनी में गमले उठाकर घर के अंदर रख लेना चाहिए अब।” दरअसल, इसके बाद एल्विश यादव ने बेबिका धुर्वे से माफी मांगी।

आशिका भाटिया की Exit

मीडिया एडिटोरियल की रेटिंग बेतहाशा है क्योंकि कर भाटिया अब बिग बॉस 2 से बाहर होने वाले हैं. बताया जा रहा है कि आशिका का इस शो से पत्ता कट गया है. हालांकि, इसे लेकर अभी तक कोई आधिकारिक रिपोर्ट सामने नहीं आई है।

जिया शंकर ने अपनी जिंदगी के बारे में बात की

bigg boss ott season 2 weekend ka vaar

वीडियो में अभिषेक मल्हान और जिया शंकर अपने परिवार के बारे में चर्चा करते नजर आ रहे हैं. उसने खुलासा किया कि उसका पालन-पोषण एक अकेली माँ ने किया था और वह कभी किसी पिता को नहीं जानती थी। जिया ने टिप्पणी की, ”किसी ने भी मेरी तरह जीवन नहीं जीया है।” अकेली माँ के साथ रहना कठिन है क्योंकि मेरे पिता नहीं हैं। मेरे परिवार में भाई तो दूर कोई भी पुरुष नहीं है। बस मैं और मेरी मां वहां हैं. जैड के कार्यों का मुझ पर प्रभाव पड़ता है क्योंकि वह स्वयं को मेरे पिता समान बताता है, भले ही वह ऐसा न हो।

जद हदीद और मनीषा रानी का एलिमिनेशन

जद हदीद और मनीषा रानी इस सप्ताह के एलिमिनेशन के लिए नामांकित व्यक्तियों में से दो हैं। सोमवार को कार्यक्रम के बाद पूरी सूची की पुष्टि की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *