Site icon The News Van

“Rocky aur Rani ki Prem Kahani“ रॉकी  और  राणी  मूवी 2023

‘Rocky aur Rani ki Prem Kahani“ शुक्रवार 28 तारीख2023 को  मूवी रिलीज हुई है।   इस फिल्म को करण जौहर ने निर्देशित किया हे।

कई लोग फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने के लिए जा रहे हैं और आलिया भट्ट और रणबीर सिंह की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। कुछ दर्शकों को यह फिल्म अच्छी नहीं लग रही है ।  ऐसी चर्चा हो रही है की यह एक मात्र सिरियल ड्रामा जैसा इनहोने  फिल्म बनाई है जहा पे देखा  जाये  तो स्टोरी तो बिलकुल एक जेसी  है लेकिन अंदाज बदल गया  है।  और कई दर्शकों को यह फिल्म सिम्पल स्टोरी लग रही हे जहापे इस को सिर्फ  एक मॉडर्न तड़का लगाया गया है।  

करण जौहर ने इसके पहले ए दिल है मुश्किल यह फिल्म निर्देशित की  थी जो 2016 में रिलीज हुई थी। जिसमें ऐश्वर्या राय और रणबीर कपूर एक साथ दिखाई  दे  रहे थे । रिपोऱ्टके अनुसार  तकरीबन 7-8 साल बाद एक निर्देशक के रूप  मे वापसी  की है। उसके बाद यह करण जौहर की फर्स्ट मूवी है जो करन जोहर निर्देशक के रूप में हैं। करण जोहर की निर्देशक के रूप मे यह ऊनकी 25 वी सालगिरा है । रिपोर्ट के अनुसार यह फिल्म 160 करोंड मे बनाई गाई है। और अभि तक  एक दिन मे “Rocky aur Rani ki Prem Kahani”फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 10.75 करोंड हो गया है 

आलिया भट्ट और रणवीर सिंह इसके पहले  भी गली बॉय मूवी मे एक साथ देखे जा चुके है जहा पे इनकी केमिस्ट्रि ने सबका दिल जीत लिया था। 

Rocky aur Rani ki Prem Kahani” संक्षिप्त रूप मे 

आलिया भट्ट एक न्यूज अंकर है और वह बंगाली परिवार से दीखाई गई है। वहीं पर एक लड़का दिखाया गया है जिसका नाम रॉकी  रंधावा है  जो की रणवीर  सिंह है  जो एक मिठाईवाले का बेटा  है.अपने कई विरोधाभासों के बावजूद, उत्साही पंजाबी रॉकी और बुद्धिमान बंगाली पत्रकार रानी को प्यार हो जाता है। उसके बाद ऊनकी फॅमिली इसके खिलाफ होती है,और ऊनको मनाने के लीये रॉकी और राणी फैसला करते है की वह दोनो एक दुसरे के घर पर तीन महीने बीताएंगे।

आलिया भट्ट ने रॉकी और राणी मूवी मे 17 सेकंड मे दर्शको  का दिल जीत लिया है ऊनके इन दिनो पॉप्युलर हुए गाणे झुमका गिरा रे जो की पुराणे गाणे का रीमिक्स व्हर्जन है जो मशहूर गायक अरिजित सिंह ने गाया है।  रिपोर्ट के अनुसार यह फिल्म जब शूट हो रही थी तब आलिया भट्ट अपनी बेटी की जन्म देके चार महीने हो चुके थे उसके बांवजूद वह कडाकेकी थंड मे “तुम कया मिले” यह गाणा शूट कर रही थी जो की काफी प्रशंसनीय है । ऊनके साथ साथ रणवीर ने भी काफी अच्छे से अपना रोल प्ले किया है।

धर्मेंद्र और शबांना आजमी  जी का रोमॅंटिक मिजाज नजर आयेगा”Rocky aur Rani ki Prem Kahani”

इसके अलावा धर्मेंद्र और शबाना आजमी के रोमांस सीन काफी मजेदार हैं।जिसमे शबांना  आलिया की दादी की रूप मे नजर या रही है और धर्मेंद्र रणवीर के दादाजिके रूप मे। जो पहले एक दुसरे से प्यार करते थे और वो किसई कारण बिछड जाते हे और इनकी कहाणी आधुरी राहती हे ।  ईसी बीच जया बच्चन को धर्मेंद्र जी की पत्नी के रूप मे दीखाया जाता है जो की एक बेहद स्ट्रीक्ट  दीखाई हे । अभि इन तीनो की केमिस्ट्रि क्या रंगलाती है यह देखणा बोहोत ही दिलचस्प रहेगा ।

कॅमिओ

 इस फिल्म के दौरान  कई कलाकारो का कॅमिओ दीखाया जा रहा है जैसे की श्रद्धा आर्या ,वरुण धवण ,भारती सिंह, अर्जुन बिजलणी ,अनन्या  पांडे और इनके जेसे बोहोत सारे कलाकार शमिल है। रॉकी और राणी  इन दोनों की केमिस्ट्री बॉक्स ऑफिस पर धमाका मचा रही है। अब देखना यह है कि यह फिल्म साऊथ मूवी के साथ साथ अपणा भी रोब जमाती है या नही। 

Exit mobile version